शराब के चार हजार पव्वे जब्त

पुलिस ने मंगलवार रात एक पिकअप (जीप) से 80 कार्टनों में शराब के चार हजार पव्वे बरामद किए हैं। जीप में सवार तस्कर अंधेरे का लाभ उठाकर भाग गए। डीएसपी नेविल क्लार्क ने बताया कि वे उप निरीक्षक जमनलाल मीणा व राजीव राहड़ के साथ नाकाबंदी में लगे हुए।

चांदनी चौक क्षेत्र में उनकी जिप्सी को देखकर एक जीप में सवार लोग वाहन को तेजी गति से दौड़ाकर ले गए, जिस पर पुलिस को उन पर शक हुआ। पुलिस ने पीछा किया, पर जीप में सवार लोग वाहन को चूरू की गलियों से तेजी गति से ले जाते हुए बूंटिया होते हुए डाबला रोड की ओर ले गए। पुलिस दल को पीछे देखकर जीप चालक राष्ट्रीय राजमार्ग 65 से होते हुए ढाढर की ओर जाने लगे। इस बीच शराब से भरी जीप का पीछा कर रहे डीएसपी ने दूधवाखारा पुलिस को सतर्क कर दिया। दूधवाखारा थानाप्रभारी राजेशकुमार ने भी नाकाबंदी कर ली।

इस बीच तस्कर वाहन को ढाढर से कच्चे रूट की ओर ले गए, मगर पुलिस दल से घिर जाने पर ढाढर की रोही में जीप छोड़कर भाग गए। दूधवाखारा पुलिस ने बिना नंबरी जीप (पिकअप) से 80 कार्टनों में भरे चार हजार पव्वे हलचल सौंफी चंडीगढ़ मार्का शराब जब्त कर मामला दर्ज कर लिया।

अवैध शराब सहित एक गिरफ्तार
तारानगर. गांव बुचावास में मंगलवार को आबकारी दल ने मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर एक व्यक्ति के कब्जे से हरियाणा निर्मित शराब बरामद कर उसे गिरफ्तार किया है। आबकारी विभाग के प्रभारी अधिकारी पोमाराम ने बताया कि आदूराम पुत्र मंगलाराम मेघवाल निवासी बुचावास के घर की तलाशी ली तो उसके पास 240 सौंफी देशी शराब के पव्वे, 85 पव्वे व 24 बोतल हरियाणा निर्मित अवैध शराब मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *